भिलाई [ न्यूज़ टी 20 ] डिंडोरी । आदिवासी जिला डिंडोरी में कुएं में नाबालिग लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घर से कुछ दूर पर स्थित कुएं से पानी भरने के लिए नाबालिग शाम 6 बजे घर से निकली थी।

रात 12 बजे कुएं में उसकी तैरती हुई लाश मिली। इन 6 घंटे के अंदर नाबालिग के साथ क्या हुआ कि उसकी तैरती हुई लाश मिली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला  आदिवासी जिला डिंडोरी में थाना शाहपुर के अंतर्गत आने वाली चौकी विक्रमपुर क्षेत्र का है।

6 घंटे तक बेटी के घर नहीं आने पर परिजनों ने सबसे पहले मोहल्ले पड़ोस में अपनी बच्ची का अता-पता किया। कोई जानकारी ना मिलने पर माता पिता एवं ग्रामीणों के द्वारा विक्रमपुर चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

उसके बाद ग्रामीणों एवं पुलिस बल के सहयोग से खोजबीन की। रात को लगभग 12 बजे गांव के पास ही बने एक कुएं में नाबालिक बच्ची का शव तैरता हुआ मिला। विक्रमपुर चौकी प्रभारी संजय सोनवानी ने कहा कि  मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है। चौकी प्रभारी संजय सोनवानी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *