बिलासपुर। शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. हमलावर ने शराब की बोतल से युवक पर वार किया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. यह घटना तारबाहर थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड की है.

जानकारी के अनुसार, सीएमडी कालेज के पास चंदुआभाठा में रहने वाला राहुल सिंह निजी संस्थान में काम करता था. बीती रात वह अपने कुछ दोस्तों के साथ पुराना बस स्टैंड की ओर गया. जहां दोस्तों के साथ बैठकर वह शराब पी रहा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका एक युवक से विवाद हो गया. विवाद के दौरान युवक ने शराब की बोतल तोड़कर राहुल की गर्दन पर वार कर दिया. हमले में राहुल लहूलुहान हो गया, उसने भागने की कोशिश की, लेकिन करीब 50 मीटर दूर जाकर गिर गया, गले में हुए हमले के कारण राहुल ने वहीं पर तड़पकर दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. हत्या की जानकारी लगते ही एसपी रजनेश सिंह और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस की टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर हत्यारे की जानकारी जुटानी शुरू की, लेकिन अब तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *