छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हुए सड़क हादसे में टीचर की मौत हो गई है। वो बाइक से कहीं जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आए ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसा उतई थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह 9 बजे के आस-पास की है। नरोत्तम लाल भारती बाइक से घर से निकले थे। इसी दौरान वह उतई के महिमा हॉस्पिटल के पास पहुंचे थे। तभी ये हादसा हो गया है।

बताया गया कि सामने की तरफ से तेज रफ्तार ट्रेलर आ रहा था। उसने सीधा टीचर की बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। तब इसकी जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई। उधर ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला था। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

नरोत्तम लाल भारती जोरातराई स्कूल में करीब 15 साल से अपनी सेवाएं दे रहे थे। उनके स्टूडेंट्स ने बताया कि सर बहुत अच्छे थे। सर भारती सर के नाम से जाने जाते थे। भारती सर के समय जिस किसी भी छात्र-छात्राओं ने उनसे शिक्षा लिया वे हमेशा उनका गुणगान करते हैं। उनका इस तरह से जाना काफी दुखद है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *