गौरेला। घटना गौरेला थाना अंतर्गत चुक्तिपानी गांव की है. जहां बीते आरोपी संतराम यादव ने अपने ही सगे छोटे भाई गणेश यादव पर ताबड़तोड़ डंडे से हमला कर उसे अधमरा कर दिया था. डंडे के हमले से युवक की छाती और कमर के निचले हिस्से गंभीर रुप से चोट लगी थी. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई.

गौरेला पुलिस थाना प्रभारी युवराज तिवारी से मिली जानकारी अनुसार, गणेश यादव को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल लाया गया था. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक तौर पर पाया कि डंडे के वार से चोटिल गणेश यादव के फेफड़ों में अंदरूनी ब्लड क्लॉटिंग हो गई है, जिसे तुरंत बिलासपुर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था.

जिसकी रविवार को मौत हो गई. आरोपी संतराम यादव का कहना है कि, वह गाय चराने के लिए जंगल गया हुआ था घर में उसकी पत्नी और बेटी ही थी. इसी दौरान उसका छोटा भाई गणेश यादव शराब के नशे में धुत होकर उसके घर में घुस गया और मेरी पत्नी के साथ अश्लील हरकतें की. बेटी और मेरी पत्नी ने जैसे तैसे मुझे खबर दी. उसकी इस हरकत को देखकर मुझसे रहा नहीं गया और घर में ही रखे एक मोटे डंडे से छाती पैर कमर में ताबड़तोड़ हमला कर दिया था. वहीं वारदात की सूचना मिलने पर गौरेला थाना ने आरोपी संतराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *