भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से प्रियदर्शनीय मार्केट में वाटर एटीएम लगाया जाएगा। 1 नवम्बर को भिलाई नगरविधायक देवेंद्र यादव वार्ड 46 दुर्गा मंदिर वार्ड पहुंचे। जहां उन्होंने वार्डवासियों के साथ में भेंट मुलाकात की। लोगों से मिले उनका हाल चाल जाना और राज्यउत्सव की बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने वार्ड के नागरिकों के साथ मिलकर वार्ड दौरा भी किया। वार्ड केनागरिकों के साथ मिलकर वार्ड में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी ली।

साथ ही जनता की मांग पर राज्यउत्सव के अवसर पर वार्डवासियों को कई सौगात भी दी। भेंट मुलाकात के दौरान वार्ड के नागरिकों ने बताया कि प्रियदर्शनी मार्केट में पानी की समस्या है। यहां रोज सैकड़ों लोगों आते जाते हैं। जनता की समस्याओं को देखते हुए विधायक श्री यादव ने पूरी समस्याओ को जाना और समझा और घोषणा की है कि यहां अत्याधुनिक वाटर एटीएम लगाया जाएगा।

जिससे लोगों को शुद्ध पानी मिलेगा। लोगों को यहां के व्यापारी को पानी की समस्या नहीं होगी। इस अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव के साथ में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी पटेल, वार्ड पार्षद के जगदीश, विधायक प्रतिनिधि डी काम राजू, कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष जनार्दन प्रसाद एम गोपाल, अय्यूब मंसूरी, शंकर राव,विजय,सतीश एवम वार्डवासी उपस्थित थे।

तेलगू नगर में बनेगा प्रवेश द्वार –

भिलाई नगर विधायक जब लोगों से मिलने उनके वार्ड में पहंचे। लोगों से भेंट मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। तब लोगों को अपने वार्ड में देख कर वार्डवासियों में बड़ा हर्ष का माहौल रहा। इस दौरान जब विधायक देवेंद्र यादव तेलगू नगर पहुंचे तो वार्डवासियों ने मांग की है कि उनके यहां एक प्रवेश द्वार बनाया जाए। विधायक ने जनता की मांग पर तत्काल घोषणा की है कि तेलगू नगर में एक भव्य प्रवेश द्वार विधायक निधि से बनाया जाएगा।
बॉक्स

संतोषी माता मंदिर का होगा –

विधायक देवेंद्र यादव वार्डवासियों के साथ मिलकर वार्डदौरा किए। इस दौरान वे वार्ड का निरीक्षण करते हुए मां संतोषी के मंदिर पहुंचे। जहां माता को हाथ जोड़कर प्रणाम किया। वार्डवासियों ने बताया कि वर्षों पुरानी यह माता की मंदिर की स्थिति खराब है। मंदिर के जीर्णोंद्धार के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने घोषणा की और कहा कि मंदिर को भव्य रूप से बनाया जाएगा। विधायक निधि वे बजट देंगे।

पशुपतिनाथ शिव मंदिर में लगेगा रेलिंग –

विधायक देवेंद्र यादव से वार्डवासियों ने मांग की कि दुर्गा मंदिर क्षेत्र का सौंदर्यीकरण और विकास कार्य किया जाए। इस पर विधायक देवेंद्र यादव ने टाइल्स रेलिंग आदि का काम कराने की घोषणा की। इसी प्रकार नाला किनारे बृक वर्क का कार्य, प्रकाश व्यवस्था की घोषणा की। इसी प्रकार पुशपतिनाथ शिवमंदिर में भी विकास कार्य किया जाएगा। इसी प्रकार शर्मा आश्रम के पास पानी की समस्या दूर करने बोर खनन करने की भी घोषणा किए है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *