रायपुर। पुलिस तनु हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोलकाता भागते समय समलेश्वरी एक्सप्रेस से पकड़ा गया। पुलिस के प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है, आरोपी ने लव ट्रैंगल के चलते अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पेट्रोल छिड़कर शव को आग लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सचिन 19 नवम्बर को बलांगीर से रायपुर आया था। यहां पर तनु कुर्रे के साथ मैग्नेटों मॉल में फिल्म देखी। इसके बाद दोनों जब बाहर निकल रहे थे, उस दौरान तनु के मोबाइल पर एक अन्य युवक का कॉल आया। कॉल युवती के पहचान वाले बिलासपुर निवासी एक युवक का था। तनु के मोबाइल पर अन्य युवक का काल देख सचिन गुस्से में आ गया।

इसके बाद आरोपी ने उस युवक के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि तनु का बिलासपुर के रहने वाले युवक से भी मिलना जुलना है। इस बात से आरोपी काफी गुस्से में था और 21 नवम्बर को तनु को अपने साथ शादी करने का वादा कर बलांगीर ले गया। वहां तुराइकेला के जंगल मे फिर से दूसरे प्रेमी को लेकर विवाद हुआ। इतने में सचिन ने गुस्से में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं, आरोपी ने तनु को तीन गोली मारी। हत्या के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी ने पेट्रोल डालकर शव को जला दिया और फिर फरार हो गया।

जंगल मे मिली अधजली लाश

एनपीजी के पास युवती की अधजली शव की फ़ोटो है। लेकिन फोटों को प्रकाशित नहीं कर सकते। क्योंकि फ़ोटो को देखकर आप विचलित हो सकते है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, 23 नवम्बर को जब युवती का शव जंगल मे ग्रामीणों ने देखा तो इसकी जानकारी बलांगीर पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की शिनाख्त के बाद रायपुर पुलिस से मदद ली और आरोपी की तलाश शुरू की।

कोलकाता भागने की फिराक में था आरोपी

इधर परिजनों ने तनु से बात नहीं होने पर इसकी शिकायत पंडरी मोवा थाने में 21 नवंबर को दर्ज कराई थी। रायपुर पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और ओडिशा में युवती व आरोपी सचिन अग्रवाल के बारे में इनपुट मिलने के बाद एक टीम भेजकर आरोपी की खोजबीन की गई। ओडिशा पुलिस के सहयोग से आज सुबह 11 बजे आरोपी को समलेश्वरी एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ट्रेन से कोलकाता भागने की फिराक में था। रायपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ओडिशा पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल इस मामले में एनपीजी ने जब बलांगीर एसपी नितिन कुसलकर दगड़ू से चर्चा की तो उन्होंने आरोपी के गिरफ्तारी की बात कबूल करते हुए जल्द ही इस मामले में खुलासे की बात कही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *