बालोद। जिले के खेरथाबाजार गांव में भाजपा समर्थित सरपंच की हत्या मामले की गुत्थी बालोद पुलिस ने सुलझा ली है. दोस्त ने ही सरपंच की हत्या की थी. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमैन दोस्त की पत्नी पर सरपंच का बुरी नजर था इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया और रातभर शव के साथ साेया रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crimes

प्रार्थी कन्हैया दास मानिकपुरी निवासी ग्राम खेरथा बाजार ने संजारी चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसके गांव के सरपंच विक्रम सिन्हा की गांव में रहने वाले पोस्टमैन रामजी प्रजापति ने धारदार चाकू मारकर हत्या कर दी है. सूचना पर थाना डौण्डीलोहारा में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना डौण्डीलोहारा, चौकी संजारी स्टाफ एवं एफएसएल टीम ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की. घटना के संबध में संपूर्ण जाकरी प्राप्त कर संदेही रामजी प्रजापति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पहले तो वह गोल मोल जवाब दे रहा था. घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं होना बता रहा था. कड़ाई से पूछताछ करने पर रामजी ने अपराध कबूल किया.

पुलिस के मुताबिक, घटना की रात रामजी और विक्रम सिन्हा दोनों रामजी के घर में शराब पीए थे. इसके बाद विक्रम सिन्हा रामजी की पत्नी के बारे में गलत बात कर रहा था और उसकी पत्नी पर गलत नियत रखता था. इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ. रामजी प्रजापति आक्रोश में आकर धारदार चाकू से विक्रम सिन्हा के गले में वार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी रामजी प्रजापति से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है. वहीं आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *