बिलासपुर। बिलासपुर के चर्चित व बदनामशुदा भूगोल बार में आईपीएस उमेश गुप्ता की टीम ने देर रात छापा मारा। देर रात भूगोल क्लब में छापे के दौरान साउंड बॉक्स लगाकर तेज आवाज में फिल्मी गाना बजाए जा रहे थे। एसपी रजनेश सिंह को शिकायत मिलने पर उन्होंने आईपीएस उमेश गुप्ता को भेज कर कार्यवाही के निर्देश दिए थे मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मैग्नेटो मॉल में चर्चित व बदनामशुदा भूगोल बार स्थित है। यह वही बार है  जहां के मैनेजर व मालिक पूर्व में ग्राहकों को ड्रग्स सप्लाई करने के जुर्म में जेल जा चुके हैं। देर रात तक यहां शराब पिलाने के अलावा साउंड बॉक्स लगाकर तेज आवाज में फिल्मी गाने बजाये जाते थे।

जिसके चलते आसपास के रहने वाले रह वासियों को असुविधा होती थी। आसपास के लोगों ने इसकी शिकायत एसपी रजनेश सिंह से की थी। एसपी रजनेश सिंह ने आईपीएस उमेश गुप्ता की टीम को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

जिस पर आईपीएस उमेश गुप्ता ने रात एक बजकर बीस मिनट में भूगोल बार में छापा मारा। और माल में बज रहे साउंड बॉक्स को बंद करवाया। बार  संचालक को समय  का ध्यान नहीं रखने को लेकर जमकर फटकार लगाई गई और मौके से दीपक निर्मलकर पर कोलाहल अधिनियम की कार्यवाही कर विधिवत्त साउंड सिस्टम जप्त कर अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *