बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवती को बंधक बनाकर अश्लील वीडियो बनाने और फिर ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। युवक पहले तो युवती को घुमाने के बहाने लेकर गया और बंधक बनाकर रेप करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। फिर शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। शादी के लिए कहने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती थी। वह प्राइवेट जॉब करती है। मकान मालिक दीपक गेंदले(26) निवासी दर्रीघाट थाना मस्तूरी अक्सर अपने किरायेदार के यहां आता था। वह भी प्राइवेट जॉब करता है। किरायेदार के घर आते जाते उसकी नीयत अपनी किरायेदार युवती के ऊपर बिगड़ गई। पहले उसने युवती से दोस्ती की। फिर वह युवती को घुमाने के बहाने लेकर गया।
इस दौरान वह युवती को अपने दूसरे मकान में लेकर गया। वहां पर उसने कमरें में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान चुपके से उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बनाते रहा। बाद में वह शादी से मुकर गया। युवती ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने मकान खाली कराने की धमकी दी। और किराएदारों पर घर खाली करने का दबाव बनाने लगा। ताकि उसे युवती से शादी न करनी पड़े। इसके बाद वह शादी से मुकर गया। युवती ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इधर आरोपित युवक इसकी भनक लगने पर अपने ठिकाने से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी:-

पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। पहले वह शादी का झांसा देकर संबंध बनाते रहा। बाद में युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से मना करते हुए अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। इससे युवती डर गई थी। बाद में युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। फिर उनकी सलाह पर थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *