महासमुंद। बसना नगर के लॉज में युवती के साथ हुए गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। मामले की शिकायत बसना थाना में पीडि़ता ने घटना के 5 माह बाद बीते 15 मई को दर्ज करवायी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें धर दबोचा। हालांकि इस मामले में एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जावेगा।

थाना प्रभारी शशांक पौराणिक ने बताया कि 28 दिसम्बर 2023 को दोपहर करीब 2 से शाम 5 बजे के बीच आरोपी लक्ष्मीधर साहू निवासी चांदन थाना राजादेवरी जिला बलौदाबाजार, प्रीतम नायक निवासी निठोरा थाना सलिहा जिला बलौदाबाजार तथा उसका एक अन्य साथी पीडि़ता को बहला-फुसला कर अपने साथ बसना के गौरी लॉज ले आये। जहां तीनों आरोपियों ने पीडि़ता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 376 डी, 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई और पतासाजी कर आरोपी लक्ष्मीधर व प्रीतम नायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *