झारखंड के लातेहार जिले से साला-बहनोई के द्वारा शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दोनों के कारनामे को जिस किसी ने भी सुना हैरान रह किया. पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजान को जब दोनों के कारनामों की जानकारी मिली तो एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और अब उनके इस कारनामे को अंजाम देने में शामिल सहयोगियों की तलाश की जा रही है.

छापेमारी कर पुलिस ने साला-बहनोई को किया गिरफ्तार –

दरअसल, लातेहार जिले के छिपादोहर, बरवाडीह और सतबरवा थाना क्षेत्र के विभिन्न मार्गों में लगातार राहगीरों से लूटपाट और छिनतई करने की शिकायत पुलिस को प्राप्त हो रही थी. इसके बाद एसपी अंजनी अंजान के निर्देश पर कार्रवाई की गई. बरवाडीह एसडीपीओ वेंकटेश प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस की छापेमारी टीम ने छिपादोहर थाना क्षेत्र के गाड़ी बगईटोला निवासी पप्पू कुमार सिंह पिता सरयू सिंह और पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदो निवासी सोनम सिंह उर्फ बसंत सिंह पिता जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. दोनों को जेल भेज दिया गया.

दोनों के पास 4 हथियार बरामद –

पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजान ने बताया कि पुलिस की छापेमारी टीम ने पप्पू कुमार सिंह के पास से तीन भरतुआ बंदूक एवं सोनम सिंह के पास एक देशी पिस्तौल बरामद की है. दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों के पास लूट का कुछ सामान भी बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि गिरोह बनाकर राहगीरों से लूटपाट और छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे. दोनों आपस में साला-बहनोई हैं. एसपी ने बताया कि उनके इस गिरोह में कुछ और लोग शामिल हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. गिरोह के सभी लोग जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *