बलरामपुर : बलरामपुर मुख्यालय से तीन किमी दूर ग्राम डूमरखी जंगल में बजरंग दल के संयोजक एवं एक युवती का शव मिला है। दोनों ही की हत्या के बाद बॉडी को जलाने का प्रयास भी किया गया। इस दोहरे हत्याकांड के कारण पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित बजरंगियों एवं नागरिकों के द्वारा चक्का जाम कर दिया गया है

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बलरामपुर निवासी 25 वर्षीय सुजीत सोनी पिता नन्दलाल सोनी बजरंग दल के संयोजक और एक करीब 22 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक और युवती को हत्या कर जलाने का प्रयास भी किया गया। युवती की शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस मौके पर जांच में जुटी। इससे पहले भी एक व्यवसायी की हत्या कर जला दिया गया था आज तक हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

युवक युवती की हत्या कर लाश फेक जाने और जलाने के प्रयास के दुखद घटना के बाद बलरामपुर में बजरंग दल के नेतृत्व में नागरिकों ने चंदू चौक पर मुख्य मार्ग पर अनिश्चितकालीन चक्का जाम शुरू कर दिया है आज नेशनल हाईवे 343 पर बलरामपुर में चक्का जाम किए जाने के बाद दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई है एसपी बलरामपुर के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर तैनात है और अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था कर मौके पर सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है इधर बजरंग दल के संयोजक की हत्या से उपजे तनाव के बाद नागरिकों ने चंदू चौक पर पहुंचकर टायर जलाकर चक्का जाम कर दिया। जिससे आने जब आने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *