भिलाई [न्यूज़ टी 20] राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के नेता व डोंगरगढ़ से विधायक रह चुके रामजी भारती ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया।

रामजी भारती ने कहा कि उनकी पत्नी संगीता भारती उन्हें पीटती है और खाना भी नहीं देती। यही नहीं मां पर भी चोरी का आरोप लगाकर उनसे भी मारपीट करती है।

बता दें डोंगरगढ़ के पूर्व विधायक रामजी भारती की पत्नी संगीता भारती ने एक दिन पहले मीडिया के सामने अपने पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंधों का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वे उन्हें प्रताड़ित करते हैं।

इन आरोपों के बाद पूर्व विधायक रामजी भारती अपने बेटे के साथ मीडिया के सामने आए और अपना दर्द बयां किया। उन्होंने बताया कि उनकी शादी साल 2000 में रायपुर निवासी संगीता के साथ हुई थी।

रामजी भारती ने कहा कि शादी के 4 साल तक सब ठीक चला। इसके बाद पत्नी का व्यवहार बदल गया। वह आए दिन उनके साथ मारपीट करती। बच्चों को खाना नहीं देती।

उनकी 90 साल की मां पर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की। उन्हें घर से निकाल देती थी। उन्होंने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति होने के कारण वे चुप रहे। जब बात बढ़ने लगी तो उन्होंने मीडिया के सामने अपना दर्द बताया।

तलाक की अर्जी पर झूठी बातें फैला रही है पत्नी

पूर्व विधायक ने कहा कि विधायक रहने के साथ ही वे दो बार आयोग के अध्यक्ष भी रहे। समाजिक प्रतिष्ठा के कारण की घर की बातों को बाहर नहीं आने दिया। उन्होंने कहा कि पत्नी की क्रूरता बढ़ती ही जा रही थी।

उन्होंने इस वजह से वर्ष 2020 में तलाक की अर्जी दी। तलाक की अर्जी देने के बाद नाराज होकर जगह जगह झूठी शिकायतें कर रही हैं।अत: इनकी शिकायतों की जांच करने पर सारे आरोप झूठे निकले।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *