जी हां…कभी फॉइल पेपर लपेट लेती हैं तो कभी कैंडी फ्लॉस से बना लेती हैं ड्रेस. कभी जूस का ग्लास हाथ में पकड़ लेती हैं तो कभी एक रूमाल से ढकती हैं आबरू और उनका यही अंदाज यूजर्स को बिल्कुल नहीं भाता. चलिए दिखाते हैं आपको अतरंगी उर्फी के बेढंगी अंदाज.

उर्फी के अतंरगी लुक्स

1/5

उर्फी के अतंरगी लुक्स

हाल ही में उर्फी ने टोकरी ही पहन डाली और ये देखकर तो लोगों का दिमाग पूरी तरह ही चकरा गया. भला ऐसा भी लिबास होता है कहीं लेकिन उर्फी जो करे सो थोड़ा नित नए अतरंगी अंदाज ये हसीना दिखाती रहती हैं और लोग दंग रह जाते हैं.

गले में पहनी जींस

2/5

गले में पहनी जींस

वैसे तो जींस पैरों में पहनी जाती है लेकिन उर्फी हैं तो करामात कुछ और ही होनी है. उर्फी टांगो में नहीं बल्कि गले में जींस को लटका लेती हैं और बन जाती हैं सबसे अलग. तभी तो हम उर्फी को कह रहे हैं अतरंगी.

बस देखते रह जाएंगे अंदाज

3/5

बस देखते रह जाएंगे अंदाज

अब उर्फी के इस लुक पर आप क्या कहेंगे. उर्फी जावेद के इस स्टाइल के चर्चे खूब हुए थे. जब इस तरह का लिबास पहन हसीना बाहर निकलीं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए क्योंकि उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर ये मोहतरमा ने पहना क्या है.

उर्फी का है हर अंदाज निराला

4/5

उर्फी का है हर अंदाज निराला

उर्फी ये उर्फी….भई इस कारनामे की उम्मीद तो सिर्फ और सिर्फ उर्फी से ही की जा सकती है. उर्फी का हर अंदाज निराला ही होता है और ये उनमें भी जरा हटके हैं. बेहद ही यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वालीं उर्फी इसी वजह से आज हर जगह छा गई है

नाखून से बनी ड्रेस

5/5

नाखून से बनी ड्रेस

नाखून हमारी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते है और इस बात को उर्फी ने कुछ ज्यादा गंभीरता से ले लिया तभी तो नाखूनों से ही ड्रेस बना डाली. फिर चाहे देखने वालों को हसीना का अंदाज भाए या ना भाए. उर्फी को ट्रोलर्स की रत्तीभर भी चिंता नहीं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *