डाकिया शब्द सुनते ही जेहन में बूढ़े और थके हुए शख्स का ख्याल आ जाता है. भारत में आपने साइकिल पर थैला टांगे जाते हुए डाकिया देखे होंगे. लेकिन आज हम जिस डाकिया की तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद सबसे पहले तो आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये डाकिया है. टाइट सी ड्रेस, बढ़िया से किया हुआ मेकअप, इस खूबसूरत महिला को आप भी एक्ट्रेस समझने की गलती मत कर बैठिएगा.

ब्रिटेन के सविन्डों की रहने वाली मेलिए मपेट को ब्रिटेन की सबसे सेक्सी पोस्टि का टाइटल दिया गया है. अपने लुक्स और अपनी जॉब के कारण मेलिए की कमाई कई बड़े-बड़े पोस्ट पर बैठे लोगों से ज्यादा है. हालांकि, अब मेलिए ने अपनी जॉब छोड़ दी है. इसकी जगह उसने Social Ikon नाम की वेबसाइट पर अकाउंट बनाया और डाकिया की यूनिफॉर्म में ही तस्वीरें डालने लगी. इस तरह से अब वो महीने के दस लाख कमा रही है.

बड़े पोस्ट वालों से ज्यादा कमाई

मेलिए ने बताया कि डाकिया की जॉब करते हुए लोग उसके द्वारा चिट्ठी मिलने का इंतजार करते थे. कई लोग तो खुद के ही एड्रेस पर जानते हुए चिट्ठी लिखते थे. लेकिन फिर उसे लगा कि उसे कंटेंट की दुनिया में कुछ करना चाहिए. इस वजह से उसने ये साइट ज्वाइन की. हालांकि, उसे इस बात की काफी ख़ुशी है कि उसने डाकिया की नौकरी छोड़ते हेउ अपनी यूनिफॉर्म नहीं लौटाई थी. आज इस यूनिफॉर्म की वजह से ही वो महीने का लाखों कमा रही है. मेलिए की कमाई कई अफ़सरों की कमाई से ज्यादा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *