आमतौर पर जब हम कहीं जाते हैं, तो कोशिश रहती है कि उन रास्तों पर न जाएं, जो अनजान हैं. चूंकि उस जगह के बारे में हमें ज्यादा पता नहीं होता और कई बार ऐसी सड़कें भी मिल जाती हैं, जिन पर आगे बढ़ते ही हिम्मत जवाब देने लगती है. खासतौर पर अगर सड़क सुनसान हो और आपको किसी सुरंग से होकर जाना हो, तो डरना बनता. इस वक्त ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको खौफ में डाल देगा.

वैसे तो तमाम खतरनाक रास्ते दुनिया में मौजूद हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आपको एक रास्ते के बीच टनल दिखाई दे रही है. ड्राइवर जब गाड़ी लेकर अंदर जाता है, तो अंदर का नज़ारा सन्न कर देने वाला था. गाड़ी मानो पाताल लोक में जा रही है. जिसने भी वीडियो देखा, वो डर गया क्योंकि अगले ही पल हादसे की आशंका इंतज़ार कर रही है.

‘पाताल लोक’ में हो रही है एंट्री

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान सड़क पर एक गाड़ी जा रही है. आगे निकलते ही ड्राइवर को सामने एक सुरंग दिखाई देती है. वो इस टनल के अंदर घुस तो जाता है, लेकिन अंदर का नज़ारा किसी अंधे कुएं जैसा है. कहीं चमगादड़ उड़ रहे हैं, तो कहीं कीड़े, टनल के अंदर कुछ साइन भी बने हुए हैं, लेकिन आगे बढ़ते हुए ड्राइवर के हाथ-पांव कांप रहे हैं क्योंकि इसका अगला छोर ही नहीं दिख रहा. इतना गहरा अंधेरा है कि अगर गाड़ी की लाइट न जले, तो एक्सीडेंट की पूरी संभावना है. वीडियो देखने वाले भी इंतज़ार कर रहे हैं कि गाड़ी कब दूसरी तरफ निकलेगी.

‘पता बता दो भाई, कभी नहीं जाएंगे’

इस खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर usha.vardhan.96 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 32 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और करीब 1 लाख लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने जो कमेंट किए हैं, उससे पता चलता कि वो कितने घबरा गए. एक यूज़र ने लिखा- ये तो पाताल लोक लग रहा है. एक अन्य यूज़र ने कहा – अगर गाड़ी खराब हो गई तो क्या होगा? कुछ लोगों ने तो पता मांग लिया, ताकि वहां कभी नहीं जाएं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *