Bigg Boss 17 All Contestant Name: बिग बॉस के नए सीजन के कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर बीते कुछ दिनों से कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही थीं. लेकिन अब वायरल खबरों पर मुहर लगाने का समय आ गया है और बिग बॉस (Bigg Boss 17) के मेकर्स ने खुद ही नए सीजन के पहले 6 कंटेस्टेंट्स की झलक नए प्रोमो में दिखा डाली है. जिसमें एक पॉपुलर सेलेब कपल, दो हसीनाएं, एक हैंडसम हंक और एक फेमस जर्नलिस्ट शामिल हैं. आइए, यहां जानते हैं वह पहले 6 कंटेस्टेंट कौन हैं, जिनकी झलक बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में देखने को मिल रही है.

पॉपुलर जोड़ी

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Salman Khan) के पहले कंटेस्टेंट्स एक पॉपुलर सेलेब जोड़ी है. जो नए प्रोमो में डांस करते दिख रहे हैं. हालांकि प्रोमो वीडियो में सेलेब कपल के चेहरे नहीं दिखाई दे रहे हैं, लेकिन झलकभर देख ही कोई भी बता सकता है कि यह एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) हैं.

खूब लगेगा ग्लैमर का तड़का

बिग बॉस 17 में जमकर ग्लैमर का तड़का लगने वाला है. क्योंकि अब हम उस हसीना की बात कर रहे हैं, जिसकी झलक बिग बॉस मेकर्स ने प्रोमो में दिखाई है. जी हैं…वह हसीना कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा की कजिन बहन मनारा चोपड़ा (Manara Chopra) हैं. मनारा कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

तो दूसरी हसीना उड़ारियां सीरियल की एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Isha Malviya) हैं. जो प्रोमो वीडियो में रोमियो-रोमियो सॉन्ग पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. साथ ही उडारियां के एक्टर अभिषेक कुमार भी बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले हैं.

कंट्रोवर्सी का तड़का!

बिग बॉस 17 के हाल में रिलीज किए प्रोमो में जर्नलिस्ट जिगना वोहरा (Jigna Vohra) की झलक भी देखने को मिल रही है. बता दें, हाल ही में जिगना वोहरा के केस को लेकर एक वेब सीरीज भी आई थी, जिसका नाम ‘स्कूप’ था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *