कोरबा। कोरबा जिले के शिवाजी नगर में एक युवक की लाश संदिग्ध हालत में पाई गई है। मृतक का नाम ओमप्रकाश (26 वर्ष) है। युवक की मौत का पता तब चला, जब उसकी बहन गांव से घर वापस लौटी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, एक पैर से दिव्यांग ओमप्रकाश शिवाजी नगर में रहता था। वो पान मसाले का कारोबार करता था और उसे शराब पीने की लत थी।

उसकी बहन मीना धारी ने बताया कि माता-पिता और वो शादी समारोह में गृहग्राम चांपा गए हुए थे। भाई को बार-बार फोन करने के बाद भी वो फोन नहीं उठा रहा था। किसी अनहोनी की आशंका से वो चांपा से कोरबा स्थित घर पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी अंदर से किसी ने कोई आवाज नहीं दी, तब पड़ोसियों को बहन ने बुलाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा।

अंदर युवक की लाश संदिग्ध हालत में बेड पर पड़ी हुई मिली। उसकी नाक से खून भी निकला हुआ था। पूछताछ के दौरान बात सामने आई है कि मृतक शराबी था। फिलहाल उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चलेगा। मृतक की बहन ने बताया कि उसके भाई की शादी भी ठीक की जा रही थी, लेकिन पता नहीं चल पा रहा है कि उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *