Palak Muchhal Mehandi Ceremony [ News T20 ] | सिंगर पलक मुच्छाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हल्दी के बाद अब मेहंदी की रस्म हुई जिसमें नीले रंग का लहंगा पहन सिंगर परी सी हसीन लगीं. देखिए मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें.

1/5

देवउठनी एकादशी से वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है और बॉलीवुड में इस बार सबसे पहले दुल्हनिया बनेंगीं सिंगर पलक मुच्छाल. 6 नवंबर को पलक सात फेरे लेने जा रही हैं वहीं उससे पहले उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं.

2/5

शुक्रवार शाम उनकी मेहंदी की रस्म हुई जिसमें परिवार के साथ-साथ उनके करीबी शामिल हुए. इस सेरेमनी की खास तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. नीले रंग के लहंगे में होने वाली दुल्हनिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. पलक ने मेहंदी लगवाते हुए कई तस्वीरें क्लिक करवाईं.

3/5

संगीतकार मिथुन के साथ पलक मुच्छाल शादी करने जा रही हैं जो काफी नामचीन म्यूजिशियन हैं वही पलक की आवाज का जादू हमेशा ही छा जाता है. मेहंदी की सेरेमनी में वो परिवार के सदस्यों से घिरी हुईं नजर आईं. पलक के साथ-साथ पूरे परिवार की सभी महिलाओं को मेहंदी लगाई गई.

4/5

वहीं शादी की खुशी पलक के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. हल्दी का रंग उन पर चढ़ चुका है जिससे उनकी खूबसूरती और भी बढ़ गई है. वहीं पूरा परिवार इस शादी से काफी खुश हैं. पलक एक सफल गायिका हैं जो अब अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं.

5/5

मेहंदी से पहले हल्दी की रस्म हुई थी जिसमें पलक पीले रंग की ड्रेस पहने नजर आई थीं. इस दौरान उन्हें उनके भाई ने हल्दी लगाई और ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 6 नवंबर को मिथुन और पलक शादी करेंगे. दोनों ने आशिकी 2 में साथ काम किया था और इस फिल्म का हर गाना आज भी रूह को सुकून पहुंचाता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *