SSB Recruitment 2024: सशस्त्र सीमा बल (SSB) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आपके लिए भी बढ़िया मौका है. एसएसबी ने एडिशनल जज अटॉर्नी जनरल (कमांड) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने काम मन बना रहे हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट ssb.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

एसएसबी के इस भर्ती के माध्यम से एडिशनल जज अटॉर्नी जनरल (कमांड) के पदों पर बहाली की जाने वाली है. जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे रोजगार समाचर में प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

एसएसबी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन एडिशनल जज अटॉर्नी जनरल (कमांड) के पद पर होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर लेवल-13 के तहत 123100 रुपये से 215900 रुपये का भुगतान किया जाएगा.

एसएसबी में अप्लाई करने की जरूरी योग्यता

सशस्त्र सीमा बल (SSB) में जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या उसके समकक्ष से लॉ की डिग्री होनी चाहिए.

एसएसबी में नौकरी पाने की क्या है आयुसीमा

उम्मीदवार जो भी एसएसबी के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

सशस्त्र सीमा बल में ऐसे होगा चयन

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू या मूल्यांकन के आधार पर किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

SSB Recruitment 2024 Notification
SSB Recruitment 2024 अप्लाई करने का लिंक

अन्य जनकारी

एसएसबी के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने की सोच रहे हैं, उन्हें अपने आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर निर्धारित समय के भीतर भेजना होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *