सोशल मीडिया के ज़माने में कुछ भी वायरल हो जाता है. जहां कोई चीज नॉर्मल से हटकर होती है, उसे लोग काफी पसंद करते हैं. आमतौर पर जब बच्चा मां के गर्भ से बाहर आता है तो रोने लगता है. लेकिन साल 2020 के फरवरी महीने में ब्राजील के एक अस्पताल में पैदा हुई बच्ची ने ऐसा नहीं किया. इस बच्ची ने जन्म के तुरंत बाद रोने की जगह डॉक्टर्स को गुस्से से घूर दिया था.

इसाबेल रोका तब चर्चा में आई थी जब उसने मां के पेट से निकलते ही डॉक्टर्स को अपना एंग्री लुक दिया था. डॉक्टर्स ने इसका वीडियो बनाकर इस मोमेंट को कैद कर लिया बच्ची के गुस्से से भरी नजर वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, तो ये तुरंत वायरल हो गई. लोगों ने इस तस्वीर और इसाबेल को ढेर सारा प्यार दिया था. अब तीन साल के बाद इसाबेल की फोटो सामने आई है. ये गुस्सैल बच्ची अब एक क्यूट बेबी बन चुकी है.

viral frowning baby

इंस्टाग्राम पर है प्रोफ़ाइल

इसाबेल की मां अपनी बेटी का इंस्टग्राम अकाउंट हैंडल करती है. इसाबेल की मां के मुताबिक़, अब उनकी वायरल बेटी काफी स्मार्ट, इंटेलिजेंट और प्यारी हो चुकी है. हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इसाबेल की मां ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता था कि उनकी बेटी की ये तस्वीर इतनी ज्यादा मशहूर हो जाएगी. वो एक नेचुरल रिएक्शन था, जिसने इसाबेल को इतना फेमस कर दिया. अगर सबको लगता है कि पैदा होते ही गुस्से वाला रिएक्शन देने वाली इसाबेल अभी भी गुस्सैल है तो नहीं, उनकी बेटी काफी मिलनसार और प्यारी है. वो सभी से हंस कर ही बात करती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *