Panchayat 3 and Mirzapur 3 Release Date: ओटीटी पर कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं जिनकी रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. उन्हीं में से एक है पंचायत 3 और मिर्जापुर 3. इन सफल सीरीज के तीसरे सीक्वल के इंतजार में फैंस पलक पावड़े बिछाए बैठे हैं. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ही सीरीज की रिलीज का काउटडाउन बस शुरू हो चुका है और जल्द ही ये ओटीटी पर दस्तक देने वाली है.

नीना गुप्ता ने दिया पंचायत 3 की रिलीज का हिंट

पंचायत और पंचायत 2 दोनों ही सीरीज को काफी पसंद किया गया और तब से इसके तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है. हाल ही में नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की. जब उनसे इसकी रिलीज डेट को लेकर सवाल किया गया तो नीना गुप्ता ने बताया कि अभी सीरीज की थोड़ी सी शूटिंग बची है. कोशिश की जा रही है कि अक्टूबर में इस पूरा कर लिया जाएगा और फिर पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरु कर दिया जाएगा. इसके बाद 2024 में इसे रिलीज कर दिया जाएगा

कब आएगी मिर्जापुर 3

कालीन भैया, गुड्डू पंडित, बीना भाभी जैसे किरदारों से सजी मिर्जापुर 2 की कहानी जहां खत्म हुई. उसक आगे की कहानी जानने के लिए दर्शक काफी बेकरार हैं. लिहाजा मिर्जापुर 3 का इंतजार खूब हो रहा है. खास बात ये है कि सीरीज की शूटिंग काफी पहले ही पूरी हो चुकी है और डबिंग के बाद अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. हाल ही में प्रियांशु पैन्यूली जो सीरीज में रॉबिन के किरदार में हैं उन्होंने एक इंटरव्यू में हिंट दिया कि सीरीज जनवरी में रिलीज की जा सकती है.

वहीं दोनों ही पॉपुलर सीरीज की रिलीज डेट जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इंतजार की घड़ियां जल्द ही खत्म होने वाली हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *