दर्शन करने विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में गिरौदपुरी गए सैंकडों भिलाईवासी
भिलाई (न्यूज़ टी 20)। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में आज नव वर्ष के पावन अवसर पर भिलाई के सैकड़ों युवा और नागरिक गिरौदपुरी धाम की यात्रा में गए हैं। हर साल की भांति इस साल भी भिलाई नगर विधायक गिरोधपुरी की यात्रा में निकले है।


सुबह करीब 10 बजे यात्रा की शुरुआत की गई और दोपहर तक सभी लोग गिरोधपुरी के पावन धरा पर पहुंच गए। जहां वे गिरौदपुरी धाम में स्थित बाबा गुरु घासीदास जी की मंदिर और सत्य के प्रति जैतखाम पहुंचे।वहाँ विधिवत पूजा अर्चना की। प्रणाम किया और बाबा गुरु घासीदास की बताए हुए सिद्धांतों को याद करते हुए उनकी प्रार्थना की। और हमेशा बाबा गुरु घासीदास जी के बताए हुए सत्य के मार्ग पर चलने का सभी दर्शनार्थियों ने शपथ लिया। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि वे हर साल नव वर्ष के अवसर पर बाबा गुरु घासीदास जी का दर्शन करने के लिए गिरोधपुरी की पावन धरा पर जाते हैं ।

इस साल भी उन्होंने अपने नववर्ष की शुरुआत गिरौदपुरी धाम में गुरु घासीदास की पूजा अर्चना के साथ किए हैं विधायक ने कहा कि उनकी बताए मार्गों को सत्य का मार्ग समझता हूं। और मानव कल्याण के लिए उनके सिद्धांतों पर चलना बेहद जरूरी है। उन्होंने मनखे मनखे एक समान का संदेश देकर पूरे दुनिया में मानव का मानव जाति के प्रति भेदभाव को मिटाने की कोशिश की है। और यह संदेश दिया है कि सभी व्यक्ति एक समान है। कोई गरीब कोई अमीर कोई छोटा कोई बड़ा नहीं होता और हमें सिद्धांतों पर ही चलना चाहिए। इसीलिए मैं हर साल अपने नववर्ष की शुरुआत बाबा गुरु घासीदास जी के दर्शन और पूजा अर्चना के साथ करता हूं और मेरे साथ अन्य सैकड़ों लोग भी हर साल दर्शन करने गिरौदपुरी धाम जाते हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *