Kangana Ranaut Slapped by CISF Jawan: लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के बाद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक घटना हुई. जहां सीआईएसएफ महिला जवान ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मार दिया. चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने वाली घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ,  जिसपर कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया था. वहीं अब इस घटना पर कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा भी फूट पड़ा है. रंगोली ने हाल ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी बहन के सपोर्ट में बात की है.

कंगना रनौत की बहन रंगोली का फूटा गुस्सा

लोकसभा चुनाव 2024 में भारी मतों से जीत के बाद कंगना रनौत, मंडी से दिल्ली के लिए निकली थीं. जहां चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ थप्पड़ मारने वाली घटना हुई. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ, इसी बवाल पर अब कंगना (Kangana Ranaut Sister) की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर तीखा पोस्ट किया है.

रंगोली ने कंगना रनौत के घटना पर रिएक्शन वाले वीडियो को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में री-शेयर किया है. जहां उन्होंने तीखे शब्दों के साथ लिखा- ‘मेरी बहन की रीढ़ की हड्डी मजबूत है. स्टीली की बनी है. उसको आप किसी तरह नहीं तोड़ पाओगे…’

fallback

थप्पड़ घटना पर कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करके मामले के बारे में डिटेल में बताया था. कंगना ने वीडियो में कहा था- मुझे लगातार शुभचिंतकों और मीडिया से फोन आ रहे हैं. सभी को मैं सबसे पहले बचाना चाहती हूं कि मैं सुरक्षित हूं. मेरे साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक घटना हुई, जहां क्रॉस करते हुए महिला सीआईएसएफ की जवान ने मेरे चेहरे पर हिट किया.कंगना रनौत का एयरपोर्ट पर थप्पड़ वाली घटना पर रिएक्शन वीडियो जमकर इंटरनेट वायरल हो रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *