रायगढ़। रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पति ने उसे अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। ऐसा करने से मना करने पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपने पति की हत्या कर दी, और फरार हो गई। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के बनेकेला गांव में रहने वाला 36 वर्षीय चेतन धनवार खेती किसानी कर अपनी आजीविका चलाता था। उसके घर में उसके साथ उसकी पत्नी सामरी धनवार रहती थी। उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक से शुरू हो गया, जिसकी की जानकारी चेतन को नहीं थी। कल रात को चेतन खाना खाने के बाद सोने चला गया।

रात करीब 11:00 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसे बिस्तर में उसकी पत्नी समारी धनवार नहीं मिली। तब उसे तलाश करते हुए दूसरे कमरे में गया जहां उसकी पत्नी उसे अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली।। चेतन ने आपत्ति जताते हुए अपनी रासलीला बंद करने के लिए दोनों को समझाइश दी। जिससे नाराज चेतन की पत्नी समारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया और फरार हो गई।

विवाद की आवाज सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे तो चेतन को लहूलुहान हालत में अधमरा देखा। उसे ले जाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। और लैलूंगा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। आज इलाज के दौरान चेतन की मौत हो गई। पुलिस ने चेतन की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *