बिलाईगढ़. सारंगढ़ के पवनी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेश की समस्त माताओं-बहनों को खुशखबरी दी है. रैली को संबोधित करते हुए सीएम साय ने वहां मौजूद महिलाओं से कहा, माताओं-बहनों अपना खाता चेक कर लो, महतारी वंदन योजना की दूसरी किश्त जारी कर दी गई है. इतना ही उन्होंने मोदी की गारंटी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

आगे सीएम साय ने कहा कि हमारी सरकार में मोदी की गारंटी के सभी वादे सांय-सांय पूरा हो रहे हैं और कांग्रेस बाय-बाय हो रही है, जिसके कारण कांग्रेसी कुछ भी अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने पहले भी पीएम मोदी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है. उन्हें चौकीदार चोर है कहा, मौत का सौदागर कहा, लेकिन जनता ने इसका करारा जवाब देते हुए कांग्रेस को विपक्ष में बैठा दिया. अब चरणदास महंत ने हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ जो बयान दिया है, जनता फिर से उसका करारा जवाब देगी. कांग्रेस का सूपड़ा साफ करेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये चुनाव पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. मोदी दिन-रात 140 करोड़ भारतवासियों की चिंता करते हैं, 24 घण्टे में 18 घंटे देशवासियों के लिए काम करते हैं. इसलिए आप सभी से आशीर्वाद मांगता हूं कि बहन कमलेश जांगड़े को अपना बहुमूल्य वोट देकर सांसद बनाएं. प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें पीएम मोदी को जिताकर दें.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी ने कांग्रेस की सरकार को भी देखा है. उसने 36 बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया. छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़, भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भ्रष्टाचार के लिए भगवान को भी नहीं छोड़ा. पहले गंगाजल की कसम खाकर झूठे वादे किए और गंगा मैया को बदनाम किया. ठीक उसी तरह महादेव को भी नहीं छोड़ा. इस दौरान सभा में उप मुख्यमंत्री अरुण साव, मंत्री टंकराम वर्मा, लोकसभा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, विधायक खुशवंत साहेब, पूर्व विधायक निर्मल सिन्हा, पूर्व विधायक खिलावन साहू, लोकसभा के सह प्रभारी गुरुपाल सिंह भल्ला भी उपस्थित थे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *