भिलाई [न्यूज़ टी 20]बीकानेर/ राजस्थन में बीकानेर के नाल थाने के पास गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिला। आरोप है कि साजिश करके युवक की हत्या की गई और बाद में उसका शव नेशनल हाइवे पर एक स्कूल के पास फेंक दिया गया।

युवक के परिजनों ने थाने के आगे विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सीओ सदर पवन भदौरिया ने बताया कि युवक का शव पास ही स्थित एक निजी स्कूल के निकट मिला था। मृतक की शिनाख्त नाल निवासी पवन पुत्र रतनलाल के रूप में हुई है।

उसके परिजनों को सूचना दी गई। जिनकी रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते बुधवार देर रात ही पवन की हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद उसका शव स्कूल के पास सुनसान एरिया में फेंक दिया गया। सीओ सदर ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। संदिग्ध लोगों की धर पकड़ के लिए एक टीम को सक्रिय कर दिया गया है।

परिजनों ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है। बुधवार देर रात साजिश करके उसका पहले किडनैप किया गया है और बाद में हत्या की गई है।

दो युवक नामजद, दोनों फरार –

पुलिस ने इस मामले में पेमासर के दो युवक चुन्नीलाल और कैलाश को नामजद किया है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छह टीमें लगा रखी है। बताया जा रहा है कि ये दोनों ही रात को पवन को मोटर साइकिल पर जबरन बैठाकर ले गए थे।रास्ते में चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों युवकों की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *