पांडुका | एक बार फिर पांडुका से जतमई मार्ग खून से लाल हो गया है घटना गुरुवार लगभग 3 बजे की बताई जा रही है जो रजनकटा वा खट्टी गांव के बीच का है। जिसमें ग्राम तौरेंगा निवासी मां बेटा अपने स्प्लेंडर गाड़ी से साप्ताहिक बाजार पांडुका शादी की खरीदी के लिए जा रहे थे इस बीच तेज रफ्तार कर ने पीछे ठोकर मार दी । जिससे मौके पर ग्राम तौरंगा निवासी मान बाई साहू की मौत हो गई। तो अशोक कुमार साहू 32 वर्षी का हालत गंभीर बताई जा रहा है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुजुर्ग महिला के सर फट गया और कार के शीशे पर उसका बाल अभी भी चिपका हुआ है वाहन क्रमांक सी जी 04 एच सी 7092 ने टक्कर मार कर भागने की कोशिश की जिसे आसपास के ग्रामीणों ने एक किलोमीटर दूर पकड़ लिया मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और 108 को फोन किया गया पर समय पर नहीं पहुंचा फिर उसे निजी वाहन से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पांडुका पुलिस की मदद से पहुंचाया गया जहां चिकित्सा अधिकारी ने मान बाई को मृत घोषित कर दिया और वही अशोक कुमार की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया जहा उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है बता दे की पांडुका से मुड़ा गांव तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है ।

और सीधे-सीधे दोनों गांव के बीच में हुए सड़क हादसा से इस घटना को लेकर लोग समझ नहीं पा रहे हैं।यह घटना मोड़ की बजाय सीधे मार्ग पर कैसे हुआ।बता देती इस मार्ग पर दोनो मोड डेंजर जोन है जिसमें आए दिन घटना होते रहती है अब तक खट्टी, रजनकटा गांव के बीच कई लोग लोगों ने अपनी जान गवाई है । तो वही तेज रफ्तार वाहनों के दौड़ने की वजह से ऐसी घटनाए होते रहती है यहां पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग बहुत पहले हो रहा है।और ना हीं किसी प्रकार का कोई सांकेतिक बोर्ड है।

ग्रामीण ने बताया कि मान बाई अपने बेटे अशोक के साथ अपने नातिन की शादी के लिए सामान खरीदने साप्ताहिक बाजार पांडुका जा रहे थे। हाल ही में राजीम मेला में होने वाले आदर्श विवाह में उसकी नातिन का शादी होने वाला है ऐसे में यह दुखद घटना घर परिवार वा गांव वालों के लिए किसी अभिशाप से काम नहीं तो वही अशोक कुमार साहू ग्राम पंचायत तौरंगा के भृत्य है। खबर मिलते ही गांव परिवार सहित पंचायत प्रतिनिधि वा पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे थे। और इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *