भिलाई (न्यूज टी 20)। पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ने वाली एक 22 साल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा की लाश उसके घर के कमरे में फंदे से लटकी पाई गई, पुलिस को कमरे से एक कॉपी में लिखा सुसाइड नोट भी मिला है।

पुलिस के अनुसार युवती ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है। पुरानी भिलाई थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि उन्हें गुरुवार को सूचना मिली की विश्वबैंक कॉलोनी में एक कॉलेज छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। टीआई ने तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा , पुलिस ने पाया कि घर के अंदर कमरे में एक युवती फंदे से लटकी हुई है। पूछताछ के दौरान उसका नाम पूजा बघेल बताया गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और युवती के शव को नीचे उतरवाया। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में थी युवती

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती है। बी एस सी की छात्रा है और पढ़ने में भी काफी अच्छी थी। पिता की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी। इसके बाद वह ठीक हो गई थी, लेकिन कुछ दिनों से वह काफी गुमसुम रहती थी।

निजी डायरी से खुलेगी खुदकुशी की वजह

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें युवती के कमरे से एक डायरी मिली है। डायरी में अजीब सी हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है। टीआई मनीष शर्मा का कहा है कि डायरी में क्या लिखा है ये पूरा समझ नहीं आ रहा है। इसलिए किसी एक्सपर्ट से उसे पढ़वाया जाएगा। खुदुकुशी का कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।बहरहाल पुलिस पूरे मामले की खोजबीन में जुटी हुई है पुलिस को विश्वास है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *