रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित फाइव स्टार होटल हयात में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भांडा फोड़ा है। इस बारे में पुलिस को विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली थी रविवार को होटल हयात में हाई प्रोफाइल अनैतिक देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। इस सिलसिले में ब्रोकर, ग्राहक और अलग-अलग राज्य की 11 लड़कियां होटल में आई हुई है। सूचना मिलते ही एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी की टीम और तेलीबांधा पुलिस को कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

वरिष्ठ अधिकारी से आदेश मिलते ही पुलिस ने प्लानिंग की और ग्राहक बनाकर प्वाइंटर को नगदी रकम देकर होटल हयात में दलाल विप्लव चौरड़िया एवं पंकज गोयल नामक व्यक्ति से सौदा तय करने के लिए भेजा। सौदा तय होने के बाद प्वाइंटर ने पुलिस को इशारा किया गया। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश देकर अलग-अलग कमरों में बैठी देह व्यापार करने वाली 11 युवतियों सहित दलाल विप्लव चौरडिया एवं पंकज गोयल को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार ग्यारह लड़कियां दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, गुजरात कलकत्ता, बैंगलुरू की हैं।

एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि होटल हयात में दबिश देकर सेक्स रैकेट में संलिप्त 11 युवतियों और दो दलाल विप्लव चौरडिया उर्फ राहुल निवासी बालाघाट मध्यप्रदेश व पंकज गोयल निवासी अवंती विहार कमल कुंज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 14 नग मोबाईल फोन एवं नगदी 8 हजार- रूपये जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध धारा 3, 4, 5, 7 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 (सिट अधिनियम पुननिर्मित) का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई। एएसपी क्राइम अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि ये जो दलाल है ये बाहर रहते सिर्फ बुकिंग करते है और ग्राहक को रूम नंबर बताकर भेज देते है। य ये युवतियां अलग-अलग रेट 8, 10, 15 और 20 हजार देह व्यापार का धंधा चलाती है। इसमें और भी लोगों के शामिल होने की जानकारी मिल रही है। जिसकी पुलिस पतासाजी में कर रही है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो पकड़ी गई युवतियों के मोबाइल पर कुछ चैट मिले हैं। जिसमें छत्तीसगढ़ के कई नामचीन हस्तियों के नाम शामिल हैं। इसमें कई राजनेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं फिलहाल पुलिस अभी किसी नाम को उजागर नहीं कर रही है फिलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है और सेक्स रैकेट में शामिल सभी का नाम जानने की कोशिश में जुटी हुई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *