भिलाई [न्यूज़ टी 20] वाराणसी स्थित बनारस रेल इंजन कारखाना (BLW) कैंपस में गुरुवार को एक बुजुर्ग का शव पेड़ की डाल के सहारे लुंगी के फंदे से लटका मिला। बुजुर्ग के दोनों हाथ बंधे थे। इसे लेकर उसकी हत्या की आशंका जताई गई है। बुजुर्ग के जेब से मिले आधार कार्ड की मदद से पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

जमीन से 30 फीट ऊपर लटका था शव

BLW कैंपस में अंडरपास के पास लोग टहल रहे थे। इसी बीच उनकी नजर एक पेड़ से लुंगी के सहारे लटक रहे शव पर पड़ी तो सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर आनन-फानन मंडुवाडीह थाने की पुलिस के साथ ही BLW परिसर में तैनात RPF भी आई।

पुलिस के अनुसार, शव जमीन से 30 फीट ऊपर लटक रहा था। शव को नीचे उतारा गया तो जेब से आधार कार्ड, माचिस, पेन और चश्मा बरामद हुआ। आधार कार्ड से पता लगा कि बुजुर्ग सुखदेव जौनपुर जिले के अमिलिया बरामनपुर के रहने वाले हैं।

इस संबंध में मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आधार कार्ड पर दर्ज पते की मदद से बुजुर्ग के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। शव को मोर्चरी भिजवाया गया है। परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चौकी इंचार्ज को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

BLW कैंपस में रहने वाले लोगों ने BLW पुलिस चौकी इंचार्ज की सुस्त कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताई। कहा कि बगल में नाथूपुर गेट के पास शराब की दुकान पर दिन भर अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

पुलिस इस पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। हो सकता है कि बुजुर्ग की हत्या दो-तीन दिन पहले करके शव को पेड़ पर लटका दिया गया होगा। सभी ने घटना के जल्द खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

एडीसीपी वरुणा जोन, प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि शव के दोनों हाथ बंधे थे। ऐसा लग रहा है कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *