बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हुआ हमला : रायपुर दक्षिण में मचा हड़कंप

रायपुर| भिलाई NewsT20 | रायपुर दक्षिण में बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमला हुआ। आपको बता दे कि बृजमोहन अग्रवाल चुनाव प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे हुए थे। उस समय यह हादसा हुआ हमले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक कोतवाली थाने पहुंचे और घेराव कर दिया।हमला के बाद अब इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है।

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम भूपेश ने कहा कि जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी डरते हैं उनपे कोई कैसे हमला कर सकता है। उन्होंने कहा इस बार दक्षिण विधानसभा को जितने कि बारी हमारी है |

हमले के बाद बृजमोहन अग्रवाल का बडा आरोप

कहा कुछ लोग मेरी हत्या करवाने पर तुले हुये है | विधायक बृहमोहन पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में क़ानून व्यवस्था तार-तार हो चुकी है, पहले ख़ुज्ज़ी की महिला विधायक पर हमला हुआ था और आज बैजनाथपारा मदरसे के पास हमारे वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर हमला हुआ है। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इन षड्यंत्रों के पीछे जो बड़े अपराधी बैठे हुए हैं वो अपनी हार से घबराकर ऐसी निर्लज्जता पर उतर आये हैं।

News T20-priya Dhurve

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *