Shocking Viral Video [ News T20 ] | डिस्कवरी चैनल्स पर आपने अक्सर सांपों को आपस में भिड़ते (Fight) हुए देखा होगा. सोशल मीडिया पर आपने सांप को हमला करते हुए भी देखा होगा. ऐसे में सांपों के आस-पास रहना कितना ज्यादा खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है, इस बात से हर कोई वाकिफ है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर तो किसी को भी डर लग सकता है.

बाथटब में दिखा अजगर –

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाथटब में आराम से लेटा हुआ है. शख्स काफी रिलैक्स (Relax) लग रहा है. वीडियो में गौर से देखने पर आपको शख्स के पास एक काले रंग का खतरनाक अजगर (Python) दिखाई देगा. इसके बावजूद भी शख्स बिल्कुल पैनिक नहीं करता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

अजगर ने नहीं किया हमला –

अजगर धीरे-धीरे रेंगते (Crawling) हुए शख्स के पैर के ऊपर भी चढ़ जाता है लेकिन शख्स को कोई खासा फर्क नहीं पड़ता. वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि शख्स और अजगर के बीच काफी पुरानी दोस्ती (Friendship) है. अजगर भी काफी शांत लग रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों के तो वीडियो (Trending) देखकर पसीने छूट गए.

वीडियो हुआ वायरल –

https://www.instagram.com/reel/CkmHBz3Aj5o/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *