भिलाई [ News T20 ] | स्मृति नगर कालोनी में किराए के मकान में रहने वाले म्यूजिशियन नीलेश डाहिरे का अपहरण कर नृशंस तरीके से हत्या में शामिल तीन फरार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है. इस हत्याकांड में शामिल छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके साथ ही पुलिस ने पैंतीस फीट गहरे और पच्चीस फीट पानी भरे कुंए से मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया है.

ताकि आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जा सके. नीलेश के मामा ने अपने साथियों के साथ उसे सिमगा क्षेत्र के कचकोन गांव में ले जाकर हत्या की. फिर लाश को 10 टुकड़ों में काटकर बोरे में भरकर अलग अलग जगहों पर फेंक दिया. मृतक का धड़ घटना स्थल से डेढ़ सौ किमी दूर बोरे में भरा मिला.

बीते 17 अक्टूबर को परिजन ने मृतक नीलेश डाहिरे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दिनांक 7 अक्टूबर से लापता मृतक नीलेश डाहिरे स्मृति नगर कालोनी में किराए के मकान में रहता था. वह म्यूजिक एलबम बनाने का काम करता था. आरोपी स्मृति नगर क्षेत्र से मृतक को अर्टिका कार में उठाकर ले गये थे. सिमगा क्षेत्र के कचकोन गांव के नर्सरी में ले जाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में पुलिस ने अब तक फरार रहे हरिश निषाद , अभिषेक एक्का और अभिषेक जंघेल, छुईखदान जिला राजनांदगांव को गिरफ्तार कर लिया है. पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अमरजीत उर्फ मोंटू, हरेंद्र उर्फ फोकली, वरुण सोनकर, भोजराम निषाद, मनीष राव एवं भूपत साहू सभी कचकोन थाना सिमगा जिला बलौदा बाजार निवासी हैं. इस तरह नीलेश हत्याकांड में कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *