Amazing bicycle for kids: सोशल मीडिया में एक गजब की ‘साइकिल’ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर छोटे बच्चों को बैठा कर पेरेंट्स आसानी से लंबी दूरी चल सकते हैं, जिससे उन्हें बच्चों को गोद में लेने से राहत मिल सकती है. यह ‘साइकिल’ इतनी छोटी है कि इसे महिलाएं अपने पर्स में पैक कर रख सकती हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला इस छोटी सी ‘साइकिल’ का इस्तेमाल अपने बच्चे के लिए करती है.

किसने शेयर किया है यह वीडियो?: इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @babies_town नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. उन्होंने इस वीडियो को एक दिन पहले ही यानी 16 अक्टूबर को पोस्ट किया था, जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. नेटिजंस को भी यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक वीडियो पर दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, लोगों ने वीडियों पर ढेरों कमेंट्स किए हैं. वीडियो पर लाइक्स, शेयर और कमेंट्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो की शुरुआत एक छोटी सी ‘साइकिल’ डिवाइस पर सवार एक बच्चे से होती है. जिसको एक महिला अपने हाथ में पकड़ कर आगे की ओर चलाते हुए दिखती है और बच्चा बड़े ही आराम से उस पर बैठे हुए दिखता है. इसके बाद वीडियो में दिखता है कि कैसे वह महिला उस ‘साइकिल’ को अपने पर्स से बाहर निकालती है, और फिर उसके पहियों को एक आयताकार फ्रेम में कसती है, जिसमें लगी हुई गद्दी पर वह अपने बच्चे के बैठाती है.

यहां देखें- Instagram Viral Video

इस दौरान वह बच्चा उस महिला को हैरान के साथ देख रहा होता है. यह वीडियो आपके दिल को छू लेगा, जिसे देख कर आप साइकिल को अद्भुत बताएंगे.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स   

छोटी साइकिल को देखकर नेटिजंस ने हैरानी जताई. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट लिखा कि ‘यह कैसा आविष्कार है?’ वहीं, दूसरे यूजर ने इस साइकिल को बहुत सुंदर बताया है, जबकि तीसरे शख्स ने कमेंट पोस्ट किया कि, ‘वाह अद्भुत’. चौथे यूजर ने लिखा कि इस साइकिल को देखकर वह बहुत खुश है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *