कोरबा। कोरबा जिले के अप्पू गार्डन के वेव पूल में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि महिलाएं एक-दूसरे को बाल पकड़कर पीट रही हैं। कार में भी तोड़फोड़ की गई। मामला CSEB चौकी का है। दरअसल, नगर निगम की तरफ से संचालित वेव पूल शुरू से ही विवादों में घिर गया है। रविवार को पूल में नहाने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि बाहर निकालने के बाद भी मारपीट होती रही।

रविवार को वेव पूल में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान विवाद के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। तभी किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे कुछ दिन पहले भी मारपीट की घटना सामने आई थी। वहीं, नहाने के दौरान एक मोबाइल भी चोरी हो चुका है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, वेव पूल में अक्सर विवाद होते रहता है।

सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। जबकि, कुछ ही दूरी पर सीएसईबी चौकी भी है। बावजूद इसके लगातार घटनाएं हो रही हैं। इस मामले में भी सीएसईबी चौकी प्रभारी भीम सेन का कहना है कि, मारपीट की जानकारी मिली है। दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंचे थे, लेकिन इसकी शिकायत चौकी में दर्ज नहीं कराई है। उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *