CCTV Video of Car Accident: एक कहावत है जाको राखे साइयां मार सके ना कोय. कभी-कभी यह कहावत चरितार्थ होती भी दिख जाती है. आए दिन दुर्घटना के कई खौफनाक वीडियोज सामने आते रहते हैं. इसी बीच एक ऐसा खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसमें एक छोटी बच्ची खेलते खेलते एक कार के नीचे आ गई और कार उसे पार भी कर गई लेकिन वह बच्ची बच गई.

जाको राखे साईंया मार सके ना –

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पुलिस अधिकारी दीपांशु काबरा इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि जाको राखे साईंया मार सके ना कोय, यकीन करना मुश्किल है कि बच्ची ऐसे हादसे मे बच गयी. अभिभावक और वाहन चालाक दोनों ने घोर लापरवाही बरती जिसका नतीजा बच्ची के लिए प्राणघातक हो सकता था.

बच्ची चमत्कारिक रूप से बच गई –

वीडियो में दिख रहा है कि सामने से एक कार आ रही थी तभी एक बच्ची अपनी खिलौने वाली गाड़ी चलाते हुए सीधे कार से टकरा जाती है. कार वाले ने संतुलन नहीं बनाया और कार का पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ते हुए उस पार हो गया. गनीमत रहती है कि बच्ची की जान चमत्कारिक रूप से बच गई. लोगों को अभी तक समझ नहीं आया कि उसकी जान कैसे बची. वह कार के नीचे निकल कर भाग जाती है.

चौंकाने वाली बात यह भी है कि कार का आगे वाला पहिया शायद उसकी साइकिल पर चढ़ा और बच्ची का शरीर उस साइकिल से शता हुआ था. गनीमत यह भी रहा कि जैसे ही कार आगे वाला पहिया पार हुआ ड्राइवर ने कार रोक दी और बच्ची वहां से निकलकर भाग गई. यह पूरी घटना सामने किसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हालांकि यह वीडियो कब का है और कहां का है, इसका पता नहीं चल पाया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *