Ajab Gajab [ News T20 ] | दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के दिन न केवल सबसे खुश और उत्साहित होते हैं, बल्कि वेडिंग डे पर होने वाली सभी चीजों से सबसे ज्यादा परेशान और चिंतित भी होते हैं। इसमें कोई शक नहीं, दूल्हा और दुल्हन के लिए स्पेशल दिन होने के साथ-साथ एक कठिन दिन भी होता है। दुल्हन के के मन में बहुत सी चीजें होती हैं, जिसमें उसकी शादी के लुक से लेकर उसकी ब्राइडल एंट्री तक, उसके परिवार को छोड़ने और एक नए परिवार में जाकर नए जीवन की शुरुआत करने की बातें मन में चलती रहती हैं. दुल्हन के कई सारे इमोशन होते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब गुस्से में उसने दूल्हे को डांट लगाई.

दुल्हन ने गुस्से में दूल्हे को लगाई डांट –

शादी वाले दिन जब दुल्हन लेट होने लगती है तो वह दूल्हे को फोन करके खूब खरी-खोटी सुनाती है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दुल्हन को दूल्हे के साथ कॉल पर देखा जा सकता है। जहां वह दूल्हे के शादी में देर से आने पर बहस कर रही है। वायरल वीडियो में, गुलाबी लहंगा पहने दुल्हन को अपने दूल्हे के साथ नाराज देखा जा सकता है क्योंकि बारात समय पर नहीं थी। वह चिंतित और तनावग्रस्त लगती है, और भले ही इस कपल की पूरी बातें सुनने को नहीं मिली, लेकिन आखिर की लाइनों को सुनकर समझा जा सकता है कि वह कितने गुस्से में है।

https://www.instagram.com/reel/CjmxF6HAfMo/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में रिएक्शन देखकर सभी रह गए दंग – 

ऐसा लगता है कि उसकी प्रतिक्रिया ने दुल्हन को नाराज कर दिया और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘ट्रैफिक नहीं मिलेगा क्या. जरूरत नहीं है आने की, प्लीज अब मत आना.’ दुल्हन ने दूल्हे को शादी में नहीं आने के लिए कहा. इस रिएक्शन को देखकर समझा जा सकता है कि दूल्हे पर दुल्हन कितना ज्यादा गुस्सा हुई थी. हालांकि, कुछ ही सेकेंड बाद दुल्हन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘जल्दी निकलो यार, प्लीज, बाय.’ वीडियो में ये सीन बहुत ही फनी लग रहा है लेकिन दुल्हन के लिए ये काफी स्ट्रेसफुल है. bridal_lehenga_designn नाम के पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो को 142K से अधिक बार देखा गया और हजारों लाइक-कमेंट मिले.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *