KSFE Recruitment 2023: अगर आप 12वीं की बोर्ड परीक्षा को पास कर चुके हैं और नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की तलाश में हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है. केरल स्टेट फाइनेंशियल एंटरप्राइजेज लिमिटेड (KSFI) ने बिजनेस प्रमोटर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए KSFI ने नोटिफिकेशन भी जारी किया है. जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे KSFI की आधिकारिक वेबसाइट ksfe.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

KSFE भर्ती के तहत कुल 3000 पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी इन पदों पर अप्लाई करने के लिए योग्य और इच्छुक हैं, वे 10 अक्टूबर 2023 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो सबसे पहले इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

KSFE भर्ती के लिए याद रखने वाली जरूरी बातों

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 सितंबर 2023 से शुरू हो चुकी है और ऑफ़लाइन (डाक द्वारा) अप्लाई करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2023 है.

KSFE के तहत भरे जाने वाले पद

अगर आप पढ़ाई करके बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए यहां खुशखबरी है. इसके लिए 3000 बिजनेस प्रमोटर के पदों पर भर्ती की जा रही है.

अप्लाई करने के लिए क्या होगी योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए.

क्या है आवेदन करने की आयु सीमा

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उनकी न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए.

नौकरी मिलने पर मिलेगी सैलरी

जिन उम्मीदवारों का चयन KSFI के तहत होता है, उनको वेतन के तौर पर 9300 रुपये से 114800 रुपये दिए जाएंगे.

इन पदों के लिए अन्य जानकारी

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन ऑफलाइन मोड के माध्यम से जमा कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर 2023 है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *