भिलाई [न्यूज़ टी 20] छपरा /  छपरा में इन दिनों अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है।अपराधी अब आम आदमी के साथ पुलिस को भी निशाना बनाने लगे है।ताजा मामला छपरा शहर के रामनगर ढाला के समीप घटित हुआ है।

जहाँ पूर्व से योजन बना रहे अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए है। दोनों पुलिसकर्मी की पहचान विवेकानंद कुमार और अजित यादव के रूप मे हुआ है। दोनों पुलिसकर्मी जिला पुलिस बल में बतौर टाइगर मोबाइल टीम के हिस्सा है।

फ़िलहाल दोनों पुलिसकर्मियों के इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा हैं।विवेकानंद कुमार को चाकू के दो जख्म के निशान है। जबकि अजित कुमार को एक जगह चाकू लगा है। घायल होने के के बाद भी पुलिस जवानों द्वारा एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिसका पहचान नगर थाना क्षेत्र के मौना हुस्से छपरा निवासी संजय कुमार के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुफ़्ससिल थाना क्षेत्र स्थित रामनगर रेलवे ढाला के समीप ट्रेन से झप्पटा मार मोबाइल छिनने वाले अपराधी गिरोह के होने की सूचना मिलने पर दोनों सिपाही अजीत यादव और विवेकानंद मौके पर पहुंचे।

अपराधियों की धरपकड़ करने लगे। अपराधियो ने उल्टे सिपाहियों पर हमला कर दिया और चाकू से वार कर दोनों सिपाहियों को घायल कर दिया।हालांकि दोनों सिपाही खतरे से बाहर हैं और पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर एक अपराधी को पिस्टल और चाकू के साथ पकड़ लिया है।

पुलिस की हिरासत में पकड़े गये अपराधी हुस्से छपरा निवासी ओमप्रकाश ततवा का पुत्र संजय कुमार ततवा को सदर अस्पताल लाया गया। यहां उसने बताया कि वह रामनगर रेलवे ढाला के समीप स्मैक पीने आया था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *