आगरा / आगरा के फतेहाबाद रोड ताजगंज क्षेत्र के एक होटल से दो संदिग्ध युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों महिलाएं उज्बेकिस्तान की बताई गई हैं. युवतियों के पास न तो पासपोर्ट मिला है और न ही वीजा मिला है, जबकि पुलिस को उनके पास दिल्ली के पते का आधार कार्ड मिले हैं. दोनों के आधार कार्ड पर दिल्ली के अलग-अलग स्थान के पते दर्ज हैं. पुलिस ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. दोनों युवतियों के तार सेक्स रेकैट से जुड़े बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने फतेहाबाद रोड स्थित होटल दी एम्पायर में शनिवार रात करीब 8:30 बजे दबिश दी. यहां होटल के कमरा नंबर-209 से दो युवतियों को गिरफ्तार किया. दोनों युवतियों की उम्र 28 से 32 वर्ष बताई जा रही है. ये दोनों महिलाएं होटल में दिल्ली के पते से ठहरी थीं, जबकि दोनों महिलाएं विदेशी हैं. पुलिस के अनुसार, दोनों महिलाएं उज्बेकिस्तान से आई हैं.

सूत्रों की मानें तो उज्बेकिस्तान की युवतियों से आगरा में देह व्यापार कराया जाता है. इससे पहले भीमा नामक एक दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके तार अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रेकैट से जुड़े थे. पुलिस को उसके पास तमाम विदेशी महिलाओं की डिटेल मिली थी. आगरा में सेक्स रैकेट संचालिका रोशनी से भी इस मामले को जोड़कर देखा जा रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *