Girl Arrested By Police: पुलिस ने एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश किया है जो पैसे लेकर लोगों को प्लेबॉय बनाता था. इस गैंग में शामिल एक लड़की लोगों को फंसाती थी और खूब सारे पैसे ऐंठ लेती थी. इसी कड़ी में एक बेहद हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ कि इसी लड़की ने एक 72 साल के बुजुर्ग से 11 लाख रुपए ऐंठ लिए. बुजुर्ग शख्स भी इस लड़की के चंगुल में फंस गया था और उससे कहा था कि मुझे भी प्लेबॉय बनना है. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि उसे यकीन नहीं हुआ. इतना ही नहीं यही धोखा सैकड़ों लोगों के साथ इस गैंग ने किया है.

‘प्ले बॉय’ बनाने का ऑफर

दरअसल, यह पूरी घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जब एक कपल समेत पांच लोगों को अरेस्ट किया तब जाकर पूरा मामला सामने आया. ये पूरा गैंग लोगों को फोन और मैसेज भेजकर उन्हें ‘प्ले बॉय’ बनाने का ऑफर देता था और उन्हें ठग लेता था. हैरानी की बात है कि ये पूरा गैंग कोलकाता का रहने वाला है. इनके खिलाफ सबसे पहले इसी बुजुर्ग शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी. बुजुर्ग ने बताया कि उससे 11 लाख ठग लिए गए हैं.

आखिर में पूरा मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले बुजुर्ग के पास पिछले 23 सितंबर को मैसेज आया जिसमें लिखा था हेलो आई एम जेनी प्लीज कॉल मी. इस मैसेज के झांस में बुजुर्ग आ गया और उसने कॉल की तो उस तरफ से लड़की ने उसे प्लेबॉय बनने का झांसा दिया तो यह बुजुर्ग शख्स तैयार हो गया. इसके बाद लड़की ने रजिस्ट्रेशन और अन्य प्रक्रिया के नाम पर धीरे-धीरे 11 लाख रुपए ले लिए और अंत तक बुजुर्ग को कुछ नहीं बताया. आखिर में उसने पूरा मामला पुलिस में दर्ज कराया.

एक हजार से ज्यादा लोगों से ठगी?

बताया जा रहा है कि इस गिरोह ने अब तक अलग-अलग राज्यों में एक हजार से ज्यादा लोगों से ठगी की है. और इसी प्रक्रिया के तहत यह सब हुआ है. दुर्ग के एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने मीडिया को बताया कि फिलहाल कपल सहित पांच को कोलकाता से गिरफ्तार किया है. इसमें साइबर सेल की मदद ली गई और उनसे पूछताछ की जा रही है. एक और चौंकाने वाली बात है कि आरोपियों में शामिल कपल जल्द ही शादी करने वाले थे. वे पैसों के लिए ये सब काफी समय से करते आए हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *