हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने एक आरोपी युवक की मां को गिरफ्तार किया है। दरअसल, महिला के बेटे ने जब एक लड़की को सार्वजनिक रूप से निर्वस्त्र किया था तब उसने उसे रोकने की कोशिश नहीं की थी। रचाकोंडा पुलिस ने बुधवार को नागम्मा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने 6 अगस्त की रात बालाजी नगर में हुई चौंकाने वाली घटना के लिए नागम्मा और उसके बेटे पेद्दामरैया के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
30 वर्षीय आरोपी जब अपनी मां के साथ था तब उसने सड़क पर चल रही एक युवती को गलत तरीके से छूकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। पीड़िता ने उसे धक्का देकर खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी उस पर टूट पड़ा और उसके कपड़े फाड़ दिए। आरोपी पेद्दामरैया की मां ने लड़की को बचाने के लिए कुछ नहीं किया। बाइक सवार दूसरी महिला जब आरोपी से पूछताछ करने के लिए रुकी तो उसने उस पर भी हमला करने की कोशिश की।
पीड़िता करीब 15 मिनट तक सड़क पर निर्वस्त्र खड़ी रही। आरोपी के वहां से चले जाने के बाद कुछ लोग उसे बचाने के लिए आगे आए और मामले की जानकारी पुलिस को दी।
इस शर्मनाक घटना का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिससे लोग क्रोधित हो गए। 28 साल की पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी नशे की हालत में था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (बी), 323, 506 आर/डब्ल्यू 34 के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें मां पर भी अपने बेटे को रोकने में नाकाम रहने का आरोप लगाया गया है।
राष्ट्रीय महिला आयोग ने मंगलवार को तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक से घटना के बारे में रिपोर्ट मांगी थी।
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *