भिलाई [न्यूज़ टी 20] कोलारी थाना क्षेत्र में विधवा महिला को शादी का झांसा देकर पंचायती राज विभाग के कर्मचारी डेढ़ साल तक रेप किया। कर्मचारी के शादी से मुकरने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मंगलवार को रेप का मामला दर्ज कराया है।

सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया पंचायती राज विभाग के एक कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। इतना ही नहीं आरोपी ने नौकरी लगवाने का झांसा भी पीड़िता को दिया था।

आरोपी शादी और नौकरी का झांसा देकर डेढ़ साल तक पीड़िता को साथ लेकर जयपुर, ग्वालियर, आगरा समेत अन्य शहरों में घुमाकर रेप करता रहा। जब पीड़िता ने शादी करने की जिद की तो आरोपी मुकर गया।

इस पर मंगलवार को विधवा महिला ने कोलारी पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी पंचायती राज विभाग के कर्मचारी के खिलाफ नामजद रेप का मामला दर्ज कराया है। कौलारी थाना प्रभारी नरेश पोसवाल ने बताया 30 वर्षीय विधवा महिला द्वारा सरकारी कर्मचारी पर शादी एवं नौकरी का झांसी देकर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया मंगलवार देर शाम को मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सीओ विजय कुमार सिंह द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया महिला के पर्चा बयान लेकर मेडिकल कराया जाएगा। दोष सिद्ध होने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *