बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने की सोच रहे उम्मीदवारों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीसी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती की घोषणा की है. यह उन सभी के लिए सुनहरा अवसर है. जो बैंकिंग क्षेत्र में काम करना चाहते हैं. आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार 11 अक्टूबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को आकर्षक मंथली सैलरी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा.

उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन फॉर्म भरना होगा. आवेदन करते समय उम्मीदवारों को अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री और कंप्यूटर ज्ञान का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा. पीएसयू बैंक से रिटायर्ड ऑफिसर, जो चीफ मैनेजर के पद पर रहे हों.बैंकिंग में तीन साल का अनुभव रखने वाले युवा उम्मीदवार भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों और अनुभवी उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष रखी गई है. जिससे विभिन्न आयु वर्ग के लोग इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं.

चयन प्रक्रिया और सैलरी

चयन प्रक्रिया इंटरव्यू के माध्यम से होगी. जिसमें उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. सफल उम्मीदवारों को हर महीने 15,000 रुपए की सैलरी दी जाएगी. जो इस पद को और आकर्षक बनाता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *