बस्ती / मिली जानकारी के अनुसार, पांच आरोपियों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया है, बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरवाजा तोड़कर घर में घुसे पांच लोगों ने युवती के साथ गैंगरेप कर फोटो वायरल कर दिया।

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार की देर शाम पांचों पर मुकदमा दर्ज किया है। इनमें चार आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस पीड़िता व उसकी मां से पूछताछ करने के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

घटना 2 सिंतबर की रात की बताई जा रही है।पीड़िता की मां का कहना है कि वह सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज कस्बे में एक इंटर कॉलेज में आया का काम करती। वहीं पर रहती है। उसकी बड़ी बेटी का ऑपरेशन हुआ है और वह उसके साथ डुमरियागंज में थी।

घर पर छोटी बेटी (20)अकेली थी। महिला के अनुसार 2 सितम्बर की रात लगभग 11 बजे गांव का ललित और चार अन्य लड़के उसके घर आ धमके। घर का दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुस आए। सभी ने उसकी बेटी के साथ दुराचार किया और उसका फोटो भी बना लिया।

शनिवार को जब वह घर आई तो उसे किसी ने फोटो भेजा। उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां के मुताबिक घर पर कुछ मेहमान आए थे, इसलिए वह मंगलवार को थाने पर सूचना देने पहुंची।

इसके बाद सीओ रुधौली प्रीति खरवार व थाना प्रभारी शशांक शेखर राय घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की। युवती व उसकी मां से भी पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *