जयपुर [ News T20 ] | राजस्थान के जयपुर में एक महिला को दिन-दहाड़े गोली मार दी गई। मामला मुरलीपुरा इलाके का है। दो आरोपियों ने 26 साल की अंजलि नाम की महिला को गोली मारी और फिर फरार हो गए । महिला को गंभीर हालत में कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे अस्पताल रेफर किया गया। हालांकि मामले को इंटरकास्‍ट मैरिज से जोड़कर देखा जा रहा है। युवती के पति ने अपने रिश्‍तेदारों पर शक जताया है।

फिलहाल युवती जयपुर के सवाई मानसिंह अस्‍पताल में भर्ती है। खबरों के अनुसार युवती अंजलि जयपुर में मुरलीपुरा में स्थित इंडिया मार्ट में काम करती है। वारदात बुधवार सुबह उसके ऑफिस गेट के पास हुई है। दरअसल, लतीफ नाम के युवक ने एक मुस्लिम महिला से शादी की थी। मगर, उससे विवाद के बाद लतीफ ने अंजलि से शादी कर ली, जिससे दोनों परिवार नाखुश थे।

अंजलि ने कहा कि उन्होंने कोर्ट में सुरक्षा की अर्जी भी दाखिल की थी। पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह पीड़िता अंजली करीब 10.30 बजे दुकान की ओर जा रही थी, जहां वह काम करती थी। तभी अचानक एक मोपेड पर सवार दो आरोपियों ने उस पर दो गोलियां दाग दीं और मौके से फरार हो गए। हमलावरों ने हेलमेट से चेहरे को ढंक रखा था।

वहीँ, अब्दुल ने बताया कि उनकी 27 जुलाई 2021 को कोर्ट में लव मैरिज हुई थी। उसके बड़े भाई और उनके साथी रियाज खान परेशान कर रहे थे। सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई थी। लतीफ का आरोप है कि उसके बड़े भाई अब्दुल अजीज का दोस्त रियाज हमला करने आया था और उसी ने गोली मारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *