सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में राज कर रहे हैं. एक्शन से लेकर कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस हर तरह के किरदारों में जान फूंकने वाले अक्षय कुमार 150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. अक्षय कुमार हर साल 4-5 फिल्में बनाते हैं और बॉक्स ऑफिस पर खूब गर्दा उड़ाते रहते हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें अक्षय ने अपने परिवार के कई मजेदार राज खोले हैं. अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में बताया कि वे लंदन जाते हैं तो उनका रुटीन काफी मजेदार रहता है. अक्षय ने कहा, ‘मैं सुबह उठकर अपनी बेटी को स्कूल छोड़ता हूं, इसके बाद अपने बेटे को भी स्कूल छोड़ता हूं. इसके बाद अपनी पत्नी को भी पढ़ने के लिए यूनिवर्सिटी छोड़ता हूं. फिर घर लौटकर सारे दिन क्रिकेट देखता रहता हूं.

instagram

अक्षय कुमार हाल ही में जियो सिनेमा के शो में पहुंचे थे. इस शो में अक्षय कुमार ने अपने परिवार के बारे में कई अहम खुलासे किए हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 23 साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ है. अक्षय और ट्विंकल 2 बच्चों के पेरेंट्स भी हैं.

instagram

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने भी 90 के दशक में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन चंद फिल्मों के बाद ही ट्विंकल ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और 2001 में अक्षय कुमार से शादी रचा ली. अक्षय कुमार लगातार फिल्मों में काम करते रहे और ट्विंकल खन्ना घर संभालने लगीं.

instagram

दोनों के बीच अच्चा रिश्ता रहा और 2 बच्चों के पैरेंट्स भी बन गए. ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़कर एकेडमिक्स में अपना करियर बनाने का फैसला लिया. ट्विंकल खन्ना राइटर बन गईं और किताबें लिखने लगीं. ट्विंकल खन्ना ने अपनी लिखी एक किताब भी पब्लिश कराई जो काफी चर्चा में भी रही. अब अक्षय कुमार ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैं अपने घर में सबसे कम पढ़-लिखा हूं.

instagram

मेरी बेटी काफी इंटेलिजेंट है. इसका श्रेय मेरी पत्नी ट्विंकल को जाता है. ट्विंकल भी काफी इंटेलिजेंट हैं और हमेशा किताबें पढ़ती रहती हैं. मैं गधा मजदूर आदमी हूं और कम पढ़ा-लिखा हूं. लेकिन मेरी पत्नी इस मामले में मुझसे कहीं आगे है.

instagram

ट्विंकल ने 50 की उम्र में भी पीएचडी हासिल की है. मैं जब लंदन जाता हूं तो मेरा रूटीन भी काफी दिलचस्प रहता है. मैं सुबह उठकर पहले अपनी बेटी को स्कूल छोड़ता हूं. इसके बाद अपने बेटे को उसके स्कूल छोड़ता हूं.

instagram

फिर अपनी पत्नी को पढ़ने के लिए यूनिवर्सिटी छोड़ता हूं. फिर घर वापस आकर दिनभर क्रिकेट देखता रहता हूं.’

instagram

अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी बेटी अपनी मां के साथ काफी वक्त बिताती है. यही वजह है कि वो भी अपनी मां की तरह इंटेलिजेंट है

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *