फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची को उसके ही फूफा ने बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी फूफा ने पहले बच्ची के हाथ को धड़ से अलग किया फिर उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से हत्या करने की वजह पूछ रही है. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. बच्ची 2 दिन से गायब थी. परिजनों ने बच्ची को गायब करने का आरोप अपने रिश्तेदार पर लगाया था.

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के साथ बच्ची देखी गई. पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी ने बच्ची की हत्या की बात कुबूल की. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची के शव को नाले से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के दर्जी वाली गली का है. यहां के रहने वाले आकिब की डेढ़ साल की बच्ची महक 2 दिन से लापता थी.

उसने थाना शिकोहाबाद में बच्ची की गुमशुदी दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पीड़ित ने बच्ची को गायब करने का आरोप अपने बहनोई गुलफाम पर लगाया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी पहले पुलिस को गुमराह करता रहा. इस दौरान पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी चैक किए. फुटेज में बच्ची आरोपी के साथ दिखाई दी. पुलिस ने आरोपी गुलफाम से सख्ती से पूछताछ की.

उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए घटना के बारे में बताया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी गुलफाम नशे की हालत में डेढ़ साल की मासूम बच्ची को उठा ले गया और उसकी बेरहम तरीके से हत्या कर दी. आरोपी ने मासूम का हाथ उसके धड़ से अलग आर दिया और शव को पंजाब कॉलोनी स्थित नाले में फेंक दिया. सनसनीखेज वारदात से लोग दहशत में हैं. बच्ची की मौत से मां सदमे में है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *