छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सेंट्रल पॉइंट होटल के पीछे खेत में खून से लथपथ लाश मिली है। युवक के सिर, हाथ सहित अन्य हिस्सों में चोटों के निशान है, जिससे रॉड और चाकू से हमला कर उसकी हत्या करने की आशंका है। मौके पर शराब बोतल और डिस्पोजल भी मिला है। मरने वाले युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

शुक्रवार की सुबह वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की पहचान कराई गई। लेकिन, युवक की शिनाख्ति नहीं हो पाई है।

शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान घटना स्थल के पास ही शराब की बोतल और डिस्पोजल गिलास मिली है। इससे पुलिस को आशंका है कि युवक वहां शराब पीने गया था। उसके साथ दो-तीन और लोग भी रहे होंगे। शराब पीने के दौरान झगड़ा होने के बाद उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

चाकू व रॉड से हमला कर हत्या की आशंका

पुलिस शुरुआती जांच में इसे हत्या मान कर हर एंगल से जांच कर रही है। यह भी माना जा रहा है कि हत्यारों ने प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया है। किसी दुश्मनी के चलते युवक को शराब पीने के बहाने बुलाया गया होगा और फिर उसकी हत्या की गई होगी।

आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस अफसरों ने बताया कि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक युवक की तस्वीर जिले के सभी थानों के साथ ही पड़ोसी जिलों में भी भेजी गई है। साथ ही गुम इंसान की जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। ताकि, घटना और संदेहियों की जानकारी मिले सके। फिलहाल, मृतक की पहचान के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ सकेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *